लाल किताब के पति वशीकरण टोटके

लाल किताब के पति वशीकरण टोटके
लाल किताब के पति वशीकरण टोटके

लाल किताब के पति वशीकरण टोटके

यदि आप किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तथा उसके द्वारा अपने मनवांछित कार्यों को पूर्ण कराना चाहते हैं तू आज हम लाल किताब सेना वशीकरण नाम से वशीकरण करने का तरीका तथा मंत्र बताने जा रहे हैं जिसके द्वारा आप अपने पति को अपने वश में कर सकते हैं|

लाल किताब के पति वशीकरण टोटके
लाल किताब के पति वशीकरण टोटके

मंत्र प्रयोग:-

किसी को भी अपने वश में करने के लिए लाल किताब वशीकरण के टोटका अत्यंत उपयुक्त माना जाता है इसको आपको ५ शुक्रवार कोई एक समय चुनकर प्रयोग करना है तथा मंत्र के मध्य व्यक्ति का नाम ले जिसको वश में करना चाहते हैं इसके द्वारा किसी को भी अपने वश में फोटो से या नाम से अत्यंत आसानी से कर सकते हैं पर ध्यान रहे यह वशीकरण मंत्र जाप एकांत स्थान पर करना चाहिए तथा मन शांत एवं साधना करते समय कोई भी बाधा उत्पन्न ना हो इसका विशेष ध्यान रखना चाहिए।

मंत्र

ॐ हारीम कुरुम पिशाचिनी ( व्यक्ति का नाम ) मं वशियम भवन्ति।

सावधानियां

इस वशीकरण मंत्र प्रयोग का गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहिए तथा यदि आपके मन में किसी के भी प्रति गलत विचार आते हैं तो यह मंत्र उल्टा कार्य करेगा जिसके कारण आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकते हैं। इसलिए इस वशीकरण का प्रयोग अच्छे कामों के लिए करना चाहिए।

वशीकरण टोटके

:-अगर आपके पति या पत्नी के बीच प्रेम कम हो गया है तो भगवान कृष्ण का स्मरण करते हुए तीन इलायची को अपने शरीर से स्पर्श करा कर शुक्रवार के दिन कहीं छुपा दें यदि आप साड़ी पहनती हैं तो उसे अपने पल्लू में बांधकर रख ले और अगर अन्य लिबास पहनती हैं तो रुमाल में रख सकती हैं शनिवार की सुबह या इलायची को पीसकर यह किसी  व्यंजन के साथ मिलाकर पति को खिला दे ऐसा 3 शुक्रवार करने से आपको फर्क स्पष्ट दिखाई देगा तथा वह आपके पूर्णतः वश में हो जाएगे।

:-शुक्ल पक्ष के रविवार को 5 लौंग शरीर के किसी ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो और उसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध में मिला दें एवं अपने पति को पिला दे इससे वह  आप के वश में हो जाएंगे।

:- लाल लाल किताब द्वारा दिए गए वशीकरण मंत्र के प्रयोग से अपने पति को अपने वश में कर सकते हैं इसमें इससे सिद्ध मंत्र उसका ११०० सौ बार जप करना होता है तथा मंत्र के अंत में अपने पति को पान खिलाना होता है इस पान के द्वारा आपके पति आपके पूर्णतः वश में हो जाएंगे एवं आपके कथनानुसार कार्य करने लगेंगे

मंत्र:- अमुख जय जय सर्वयामन्नमः स्वाहा

:-  किसी शुभ मुहूर्त में सुबह स्नान कर शुद्ध होकर स्वच्छ वस्त्र धारण करके आसन लगाकर वशीकरण मंत्र की 10 माला जाप करके तथा उसके बाद हवन तर्पण मार्जन करके इस मंत्र को सिद्ध किया जाता है तत्पश्चात सिद्ध मंत्र द्वारा मिठाई को अभिमंत्रित किया जाता है ऐसा लगातार 21 दिनों तक करना होता है इसके बाद इस मिठाई को जिस भी व्यक्ति को खिलाएंगे वह आपके वश में हो जाएगा तथा आप की हां मैं हां मिलाएगा।

मंत्र:-

 ॐ नमो महायक्षिण्ये मम पति में वश्य कुरु कुरु स्वाहा

:- प्रातः सुबह उठकर स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण कर सफेद आसन लगाकर 21 दिनों तक मंत्रो द्वारा जाप करने से आपके पति पूर्णता आपके वश में हो जाएंगे जप से पूर्व भगवान गणेश एवं मां दुर्गा की पूजा अवश्य करें जिससे मंत्र सिद्ध हो जाता है एवं उचित फल प्रदान करता है तथा पति-पत्नी में प्रेम का संचार पुनः होने लगता है।

मंत्र:-

हे गौरी शंकराधर्यागि यथा त्व शंकरप्रिया मां कुरु कल्याणी कांत कांता सुदुलरभमं।

:-अगर आपका पति आपकी बात नहीं सुनता जिसके कारण आप अपना वैवाहिक जीवन का आनंद नहीं ले पा रही हैं तथा आपके घर में हमेशा कलह होती रहती है इसके लिए आपको अपने पति का रुमाल लेकर उसमें एक नींबू तथा अपने पति का नाम लिखकर बांधकर अलमारी में रख दें या अपने पर्स में रख लें और 8 दिन बाद मंत्रों के द्वारा उस नींबू को अभिमंत्रित करके चौराहे पर फेंक दें आपका पति आपकी बात मानने लगेगा और आपके वश में हो जाएगा।

मंत्र

नमो कामाख्या आए देवास से मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा

:-अगर आप अपने पति को अपने वश में करना चाहती हैं एक छोटा सा उपाय अवश्य करें शुक्रवार के दिन एक शहद की छोटी सीसी लेकर उसके अंदर पति और पत्नी दोनों का  नाम एवं छोटे आकार की फोटो बंद कर दें और उस बोतल को बिस्तर के नीचे दबा दें ऐसा करने से पति पत्नी में प्रेम का संचार होता है  जीवन में खुशियों का आना प्रारंभ हो जाता है।

सावधानियां:-

सभी वशीकरण मंत्र सिद्ध है तथा इनका प्रयोग किसी अनुचित कार्य के लिए नहीं करना चाहिए अन्यथा यह दुखदाई परिणाम देने वाले होते हैं इसके अनुचित प्रयोगों से आपके कार्य सिद्ध नहीं होंगे आपको इसका बुरा प्रतिफल अवश्य प्राप्त हो सकता है अतः प्रयोग से पहले सावधानी बरतें।

मनचाहे विवाह के लिए उपाय

:- यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तथा आप अपना मनचाहा विवाह करना चाहते हैं तो प्रत्येक शुक्रवार को राधा कृष्ण के मंदिर में जाकर सच्चे मन से 108 बार मंत्रों का जाप करना चाहिए तथा फूलों की माला भगवान को चढ़ाना चाहिए तथा मिश्री का भोग भगवान को अर्पित करना चाहिए ऐसा करने से विवाह में आ रही अड़चनों दूर होती हैं और मनचाहा विवाह शीघ्र होता है।

मंत्र

ओम क्ली  नमः (यह आकर्षण बीज मंत्र है)

 क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा

:- यदि आप मनचाहा विवाह करना चाहते हैं तो प्रत्येक शुक्रवार को स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण कर राधा कृष्ण के मंदिर में बैठ जाएं तथा भगवान कृष्ण तथा राधा जी की प्रतिमा के समक्ष मंत्रों  का 108 बार उच्चारण करें तथा भगवान की मूर्ति पर गोटेदार लाल वस्त्र अर्पित करें तथा  धूप दीप पुष्प मिष्ठान अर्पित  करें तथा चंदन की माला से मंत्रों का जाप करें एवं लाल आसन का प्रयोग करें आपका मनचाहा विवाह शीघ्र होगा तथा भगवान कृष्ण आपकी समस्त इच्छाओं को पूर्ण करेंगे।

मंत्र

हूं ही सहः कृष्णाय नमः

 

[Total: 2    Average: 5/5]
About वशीकरण पूजा 18 Articles
वशीकरण पूजा हिन्दू धर्म मैं पूजा का बहुत महत्व है. मनचाहे कार्य हेतु हिन्दू धर्म मैं पूजा करवाई जाती है. पूजा के द्वारा आप पूजा से सम्बंधित देवता का आव्हान करके उनको प्रसन करते है, जिसके द्वारा उनके आशिर्वाद स्वरूप आप को उनकी कृपा प्राप्त होती है और आपके मनचाहे कार्य सिद्ध होते है. इसी तरह वशीकरण पूजा से आप वशीकरण मंत्र को सिद्ध करके किसी को भी अपने वश मैं करके उससे मनचाहे कार्य सिद्ध करवा सकते है.