जुदाई का वशीकरण

जुदाई का वशीकरण
जुदाई का वशीकरण

जुदाई का वशीकरण

जुदाई का वशीकरण, जुदाई किसी भी प्रेमी युगल या विवाहित जोडे़ में नवविवाहित दंपतियों के लिए बहुत ही कड़वी हकीकत है। अगर प्रेम में मिलना किसी को एक सुखद क्षण का ऐहसास दिलाता है, तो बिछुड़ना उसमें नकारात्मक भाव पैदा कर देता है।

जुदाई का वशीकरण
जुदाई का वशीकरण

ईश्वर न करे किसी के साथ ऐसी स्थिति का सामना करना पड़े। अब अगर यह स्थिति बन भी जाए तो उसे जितनी जल्द हो खत्म कर लिया जाना चाहिए। इसमें वशीकरण के चर्चित मंत्र-जाप और वैदिक अनुष्ठान बेहद कारगर साबित होते हैं।

इसके लिए जुदाई की परिस्थितियां और कारणों के अनुसार वैदिक मंत्रों का प्रयोग किया जाना चाहिए। ऐसा कर जुदा हुए प्रेमियों का फिर से मिलना संभव हो पाता है, तो इसकी बदौलत किसी जोड़े के अनैतिक संबंध को खत्म भी किया जा सकता है। वे इस प्रकार के हो सकते हैंः- 

लड़की को वश में करना

प्रेम है तो सबकुछ है, वरना जुदाई का दंश झेलना पड़ता है। प्रेमिका के जुदा होने की कई वजहें होती हैं। इनमें उसकी मजबूरियां भी शमिल होती हैं। इस स्थिति में प्रेमी को चाहिए लड़की को अपने वश में करने का उपाय करे। जुदाई को खत्म करने के लिए प्रेम की राह को अपनाते हुए कामदेव वशीकरण मंत्र का विधिवत जाप किया जाना चाहिए।

  • वशीकरण मंत्र है-

ऊँ नमः काम-देवाय, सहकल सहद्रश सहमसह लिए 

वन्हे धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु, 

दक्ष दक्षु-धर कुसुम-वाणेन हन हन स्वाहा!!!

  • इस वशीकरण मंत्र का उपयोग कर आप किसी के दिल में प्रेम की अगन लागाई जा सकती है, तो जुदाई के दौरान उसमें मिलने की तड़प पैदा की जा सकती है।
  • इसके लिए इसकी एक महीने तक प्रतिदिन रात में 12 बजे से पहले जाप कर मंत्र को सिद्ध करना चाहिए।
  • मंत्र की सिद्ध हो जाने के बाद उसका इस्तेमाल टोटके लिए करना चाहिए ताकि लड़की के साथ पैदा हुई जुदाई को खत्म किया जा सके। 
  • टोटका लड़के के घर के सामने सिद्ध मंत्र के प्रयोग के साथ सूर्योदय से पहले खाने की कोई वस्तु का रखना होता है। या फिर उसके नाम को सादे कागज पर मंत्र के साथ लिखकर नदी के प्रवाहित जल में बहा देना है। 
  •  दूसरा वशीकरण मंत्र- ऊँ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि, यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।
  • इस मंत्र के जाप करने से कुंवारी या विवाहिता को अपनी ओर आकर्षित कर जुदाई को दूर किया जा सकता है। जिस लड़की को आप चाहते हैं उसका ध्यान कर इस मंत्र का लगातार 15 दिनों तक जाप करने से वह आकर्षित हो जाती है।
  • कामदेव गायत्री मंत्रः सभी वशीकरण मंत्रों में कामदेव गायत्री मंत्र का विशेष स्थान है। यह मंत्र अदभुत सम्मोहन शक्ति प्रदान करता है। इसके बारे में कहते हैं कि कामदेव गायत्री मंत्र का जाप करने वाले जातक में किसी को भी सम्मोहित कर उससे मनचाहा काम करवाने की क्षमता है। इसका सवा लाख जप पूरा करने से इस मंत्र की सिद्धी होती है। 
  • इसे पूरा करने में अवश्य थोड़ा समय लगता है, लेकिन यह बेहद प्रभावी होता है और इसके प्रभाव से कभी भी जुदाई की स्थिति पैदा नहीं होती है। मंत्र निम्न प्रकार है- 
  • ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्न!
  • कामदेव शाबर मंत्रः जुदाई दूर करने का एक कामदेव शाबर मंत्र भी है। इसे सिद्ध करने के लिए किसी विशेष विधि-विधान की आवश्यकता नहीं होती है। इसका किसी अनुभवी गुरु के दिशा निर्देश में केवल जप करना होता है। 
  • मंत्र निम्न प्रकार है-ऊँ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा!

वशीकरण ताबीज

अक्सर प्रेम में छोटी-छोटी बातों को लेकर मनमुटाव हो जाता है और प्रेमियों के बीच दूरी बढ़ जाती है। इसी तरह से पति-पत्नी के बीच रोमांस में कमी आने से जुदाई की परिस्थितियां बन जाती हैं। वे साथ-साथ रहकर भी एक-दूसरे से जुदा होते हैं। उनके मन में कड़वाहट कई कारणों से भर जाती है।

कुछ मामले में पति के संबंध दूसरी औरत से बन जाते हैं, या फिर पत्नी अपने पूर्व प्रेमी के जाल में फंसकर अनैतिक संबंध कायम कर लेती है। इन मामलों में जुदाई की ताबीज बहुत ही उपयोगी साबित हो सकता है। उसके लिए अपनाया जाने वाला तरीका इस प्रकार है-

  • वशीकरण का यह मौलवी द्वारा पर्ची या धातु की छोटी चादरों पर लिखे कुरान की आयातों से तैयार किया जाता है। यह ठीक मंत्र लिखे सिद्ध यंत्र की तरह होता है। 
  • जिस किसी के नाम से बना यह काफी प्रभावशाली होता है। कितनी ही कठोर दिल वाला कोई इंसान क्यों न हो वह जुदाई में मिलने के लिए तड़पने लगता है। मन में ऐसी हूक उठती है कि वह दूरी मिटाकर ही दम लेती है और कभी आपकी जुदाई पंसद नहीं करेगी। 
  • मनचाही शादी, मनचाहा प्यार, विवाह के लिए घर वालोँ को मनाना, मनचाही वस्तु प्राप्त करना, किसी के मन की बात जान लेना इत्यादि के लिए जुदाई वशकरण का ताबीज स्त्री या पुरुष दोनों एक-दूसरे के लिए कर सकते हैं। 
  • जुदाई होने की स्थिति में स्त्री-पुरुष का वशीकरण, गर्लफ्रेन्ड-बॉयफ्रेन्ड का वशीकरण, सौतन-दुश्मन से छुटकारा, तलाक रोकना और खोया प्यार वापस पाना संभव हो सकता है। कारण वशीकरण ताबीज सबसे शक्तिशाली वशीकरण माध्यमों में गिना जाता है। इसके संपर्क में आने वाले व्यक्ति पर यह ताबीज सीधे असर डालता है। इसे धारण करने वाले व्यक्ति के भीतर एक चुम्बकीय शक्ति आ जाती है।
  • वशीकरण ताबीज के धारण करने से से मनचाही स्त्री-पुरुष को वश मेँ किया जा सकता है। इसे मंगलवार या शुक्रवार को धारण किया जाता है। इसे गले या बाजू में कामदेव के शाबर मंत्र का 108 बार जाप के बाद पहना जाता है। उस दौरान जुदाई खत्म करने वाले व्यक्ति का ध्यान करते हुए नाम लिया जाता है। इस तरह चह वशीकरण के प्रभाव में आ जाता है।  
  • जुदाई के वशीकरण से दो अनैतिक संबंध कायम करने वालों को हमेशा के लिए जुदा भी किया जा सकता है। इसका प्रयोग बेहद सावधानी से किया जाना चाहिए, लेकिन वैसे स्त्री या पुरुष द्वारा अवश्य किया जाना चाहिए जिसके पार्टनर गलत संगत में पड़कर अनैतिक संबंध को मजबूत बनाने में लगे होते हैं। वैसे लोगों के आपसी संबंध-विच्छेद करवाना कोई गलत नहीं है। उनपर मंत्रो के शब्दों के प्रयोग के साथ-साथ टोटके का भी असर होता है।

रोटी से वशीकरण मंत्र

[Total: 1    Average: 5/5]
About वशीकरण पूजा 18 Articles
वशीकरण पूजा हिन्दू धर्म मैं पूजा का बहुत महत्व है. मनचाहे कार्य हेतु हिन्दू धर्म मैं पूजा करवाई जाती है. पूजा के द्वारा आप पूजा से सम्बंधित देवता का आव्हान करके उनको प्रसन करते है, जिसके द्वारा उनके आशिर्वाद स्वरूप आप को उनकी कृपा प्राप्त होती है और आपके मनचाहे कार्य सिद्ध होते है. इसी तरह वशीकरण पूजा से आप वशीकरण मंत्र को सिद्ध करके किसी को भी अपने वश मैं करके उससे मनचाहे कार्य सिद्ध करवा सकते है.